उत्तर प्रदेशराज्य
Trending

कानपुर घटना पर शिवपाल यादव बोले- बुलडोजर पर ताली बजवा रहे थे BJP के लोग

गाजीपुर. उत्तर प्रदेश के गाजीपुर दौरे पर पहुंचे सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर एक बार फिर जमकर हमला बोला है. शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि चुनाव के समय बीजेपी के लोग खुश थे. बीजेपी के लोग बुलडोजर पर ताली बजवा रहे थे.

कानपुर देहात कांड पर शिवपाल यादव ने कहा

कानपुर देहात कांड पर शिवपाल यादव ने कहा कि कुछ दिन पहले जब इलेक्शन हुआ था तो बीजेपी बुलडोजर के नाम पर ताली बजवा रही थी. उन्होंने कहा कि कानपुर देहात में मां बेटी झोपड़ी में रहते थे. झोपड़ी पर बुलडोजर चलाकर कुचल दिया गया. जब ये घटना हुई तो लखनऊ में जश्न मनाया जा रहा था. कोई भी मंत्री शोक संवेदना व्यक्त करने भी नहीं गया.


सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि कुछ दिनों बाद भारतीय जनता पार्टी के लोग सिर पीटेंगे. बुलडोजर के नाम पर विपक्ष को डराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सरकार विपक्ष को बर्बाद करने का काम कर रही है. हमारी सरकार में विपक्ष का सम्मान किया जाता था.

shivpal 1648709724

शिवपाल यादव ने कहा कि BJP सरकार में महंगाई और भ्रष्ट्राचार चरम पर है. नौकरशाही के भरोसे प्रदेश को छोड़ दिया गया है. यह सरकार केवल विपक्ष को बर्बाद करने का काम कर रही है. जबकि आप लोगों ने देखा है कि सपा सरकार में पूरे विपक्ष को सम्मान दिया जाता था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button