मध्य प्रदेश

संविदा कर्मियों की हड़ताल जारी:पीपल के पत्तों पर मांग लिखकर बुद्ध भगवान को अर्पित की, 8 मई को भोपाल पहुचेंगे

अपनी तीन सूत्रीय मांगों के लिए हड़ताल कर रहे एनएचएम संविदा स्वास्थ्य कर्मचारी 8 मई को भोपाल भरो आंदोलन करेंगे। अपनी हड़ताल के 18ंवे दिन शुक्रवार को उन्होंने धरना स्थल पर मोमबत्ती जलाकर अपनी मांग पीपल की पत्तियों पर लिखकर बुद्ध भगवान को अर्पित कर वंदना की।

आंदोलन के दौरान आज संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों ने कहा कि हमारा आंदोलन शांति प्रिय रूप से संचालित है। शांति और करुणा के प्रतीक और प्रणेता तथागत भगवान बुद्ध की जयंती पर हमने पीपल के पत्तों पर मांग लिखकर अर्जी भगवान बुद्ध को अर्पित कर कामना की। हमारे संविदा जीवन में भी शांति हो। शासन प्रशासन हम पर भी करुणा वृष्टि करें। संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों के धरना स्थल पर बुद्ध वंदना कार्यक्रम में राहगीर भी शामिल हुए और संविदा कर्मियों की मांगों को उचित बताया।

भोपाल

प्रदेशाध्यक्ष ने भोपाल पहुंचने का किया आवाहन

18 दिन से हड़ताल कर रहे कर्मचारियों से शुक्रवार को संघ के प्रदेशाध्यक्ष ने भोपाल पहुंचकर भोपाल भरो आंदोलन करने का आवाहन किया है। प्रदेशाध्यक्ष विजय ठक्कर ने सभी जिलाध्यक्षों और सक्रिय सदस्यों को पत्र भेजकर कहा की गुरुवार रात जिला अध्यक्षों की मीटिंग के बाद हड़ताल निरंतर रखने का निर्णय लिया गया है।

भोपाल

राज्य कार्यकारिणी पूर्व में कार्यक्रम जारी करेगी। 8 मई 2023 को भोपाल भरो आंदोलन और NHM स्वास्थ्य संविदा की विशाल जनसभा होगी। उन्होंने आवाहन किया कि आप सभी प्रदेश के 32 हजार संविदा स्वास्थ्य साथी आगामी 8 मई को भोपाल भरो आंदोलन के तहत भोपाल पहुंचे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button