अंतर्राष्ट्रीय
Trending

Train Collision: ग्रीस में बड़ा हादसा, यात्री ट्रेन से टकराई मालगाड़ी; 36 की मौत, 85 से ज्यादा घायल

Train Collision: ग्रीस से बड़ी खबर आई है। यहां दो ट्रेनों की टक्कर हो गई। इस घटना में अब तक 36 लोगों की मौत हो चुकी है और 85 से ज्यादा घायल बताए जा रहे हैं. घटनास्थल पर बचाव कार्य चल रहा है। घायलों को अस्पताल ले जाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये हादसा ग्रीक शहरों थेसालोनिकी और लारिसा के बीच हुआ.

Train Collision पैसेंजर ट्रेन मालगाड़ी से टकरा गई

खबरों के मुताबिक देर रात एक पैसेंजर ट्रेन और एक मालगाड़ी की टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कई डिब्बे पटरी से उतर गए। तीन चेसिस में आग लग गई। पैसेंजर ट्रेन में सवार बड़ी संख्या में यात्री इस हादसे का शिकार हुए. अब तक 16 लोगों के शव बरामद किए जा चुके हैं और 85 से ज्यादा घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। इनमें से 25 की हालत नाजुक बनी हुई है।

Train Collision

कई वीडियो भी वायरल हुए हैं
एथेंस से लगभग 235 मील उत्तर में टेम्पी के पास हुई इस घटना के बाद के कई वीडियो और तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। ये दिखाते हैं कि कैसे राहत कार्य चल रहा है। स्थानीय पुलिस के मुताबिक, ‘कई बसें पटरी से उतरीं’. तीन चेसिस में भीषण आग लग गई। दमकल विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि इस घटना में अब तक 16 लोगों की मौत हो चुकी है। कम से कम 85 घायल हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button