मध्य प्रदेशराष्ट्रीय
Trending

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान सहित भोपाल में लाखो लोगो ने मन की बात को सुना

सभी ग्राम पंचायत और शहर में अनेको जगह सार्वजनिक कार्यक्रम में मन की बात के 100 एपिसोड का प्रसारण हुआ

मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के मुख्यातिथि में आज मन की बात के 100 एपिसोड पूरे होने प्रमुख कार्यक्रम पीपुल्स मॉल में आयोजित किया गया जिसमे 10 हजार से अधिक लोगो ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की मन की बात को सुना गया।

मन की बात सुनने वालों में माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी विशेष रुप से मौजूद रहे, इस अवसर पर गोविंदपुरा विधायक श्रीमती कृष्णा गौर जी बड़ी संख्या में जनप्रतिनिधि भी उपस्थित रहे।

पीपुल्स माल में आयोजित मन की बात कार्यक्रम के 100 एपिसोड के कार्यक्रम के पश्चात मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी का सम्मान हुआ।   

लाडली बहना योजना के 1 करोड़ से अधिक फॉर्म भरे जाने पर विधायक श्री मति कृष्णा गौर जी के नेतृत्व में महिलाओं द्वारा मुख्यमंत्री श्री चौहान का फूलो की बड़ी माला पहनाकर स्वागत सम्मान किया गया।

इस कार्यक्रम मौजूद हजारों की संख्या में महिलाओं ने लाडली बहना योजना के लिए मुख्यमंत्री जी का आभार व्यक्त किया।। विधायक बैरसिया श्री विष्णु खत्री ने अचारपुरा में ग्रामीण जनों के साथ कार्यक्रम में शामिल हुए। ग्रामीण क्षेत्र में भी सभी पंचायतों में मन की बात का कार्यक्रम प्रसारण हुआ और लगभग 55 हजार ग्रामीण जनों ने प्रधानमंत्री श्री मोदी के मन की बात कार्यकम को सुना और उनके बताए हुए संदेशों का अनुसरण करने की बात भी कई लोगो ने कही।

भोपाल सांसद सुश्री प्रज्ञा ठाकुर ,महापौर श्रीमती मालती राय और नगर निगम अध्यक्ष श्री सूर्यवंशी ने स्वच्छता सियापहियो के साथ 2 हजार लोगो की उपस्थिति में मन की बात के 100 वे एपिसोड को सुना। माता मंदिर पर भी मन की बात कार्यक्रम को सुनने का आयोजन हुआ स्थानीय जनप्रतिनिधि भी जनता के साथ शामिल हुए। वार्ड कार्यालय पर भी आम जनता के लिए मन की बात सुनने को व्यवस्था नगर निगम के द्वारा को गई थी।

हुजूर विधायक श्री रामेश्वर शर्मा ने प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की “100वीं मन की बात” कार्यक्रम का आज हुजूर के सलैया में बूथ क्रमांक – 243, 244 एवं 245 के कार्यकर्ताओं एवं नागरिकजनों के साथ सामूहिक श्रवण किया। यह मन की बात ‘देश के प्रधान’ व ‘देश के बच्चे, बुजुर्ग और नौजवान’ के बीच संवाद का 100वां संस्करण है। इस संस्करण में बूथ स्तर तक के नागरिकों की बढ़-चढ़ कर सहभागिता प्रधानमंत्री जी के प्रयासों की सार्थकता का बोध कराती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button