मनोरंजन
Trending

आखिर क्यों Aishwarya Sharma ने छोड़ा ‘गुम है किसी के प्यार में’ ?जाने क्या है वजह….

स्तर प्लस का प्रसिद्ध शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सभी कलाकार आज ऑडियंस के दिल मैं राज कर रहे है. लोगो को सई,पाखी और विराट की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है. कुछ दिन पहले ही शो में सत्या की एंट्री हुई थी जिससे खबर आयी थी कि एक किरदार कि छुट्टी होने वाली है जिसने सभी फैन्स को निराश कर दिया था. शो से पत्रलेखा (पाखी) उर्फ ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) विदा ले रही है.जानिए क्या है इसकी वजह….

Aishwarya Sharma ने छोड़ा शो

जब से Aishwarya ने शो छोड़ने की बात कही है , तब से उनके फैन्स काफी निराश है. लोग जानना चाहते है कि पाखी ने शो क्यों छोड़ा. कई लोगो का मानना है की वह शायद प्रेग्नेंट हैं इसलिए वह शो छोड़ रही हैं. लेकिन, बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में दावा किया है कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा……

Aishwarya Sharma ने शो क्यों छोड़ा

रिपोर्ट की माने तो Aishwarya Sharma ने शो इसलिए छोड़ा, क्योकि शो में से उनका ट्रैक अब ख़त्म होने वाला था. अब शो की कहानी सई,विराट और सत्या के इर्द-गिर्द ही दिखाई देगी. रिपोर्ट में ये भी कहा है कि उनकी प्रेग्नेंसी की खबर बेसलेस है. वह प्रेग्नेंट नहीं हैं.

बता दें कि ऐश्वर्या शर्मा से ई टाइम्स कि बातचीत में शो को छोड़ने की खबर की पुष्टि की है. और उनका कहना है की वह अब नए अवसर की तलाश करेंगी.हालाकि उनके फैन्स उनको नये शो में देखने के लिए बेताब रहेंगे….

ये भी पढ़े : Toll Plaza CG: अब Toll से गुजरना पड़ेगा महंगा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button